Monday 13 November 2017

विदेशी मुद्रा और मियामी


मियामी केंडल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग क्लब हमारे अगले नेटवर्किंग इवेंट में हमारे साथ आओ। आप दक्षिण फ्लोरिडा के विदेशी मुद्रा व्यापारियों से मिलते हैं और उन्हें बधाई देते हैं और सीखते हैं कि एक स्वागत योग्य वातावरण में मैन्युअल रणनीतियों और पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकारों का उपयोग करने के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें। हम आमतौर पर वर्ष के माध्यम से वर्ष के दौरान कई बार मिलते हैं: 12595 SW 137 एवेन्यू। सुइट 110, मियामी, FL कृपया आगामी मीटअप के लिए कॉल करें (305) 38 9 0170 या मिलो: MeetUpMiamiForexClub यदि आप निजी प्रशिक्षण और कोचिंग चाहते हैं, तो कृपया मुझे (305) 38 9 0170 पर कॉल करें नीचे दिए गए विभिन्न उत्पादों और सेवाओं के लिए हमने पिछले कुछ वर्षों से उपयोग किया है और उन्हें अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सुझाया है: क्लास आउटलाइन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एक व्यवसाय के रूप में मैं अपने छात्रों को एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी कैसे बनता हूं, यह समझने के लिए कि बाजार वास्तव में कैसे काम करता है मुनाफे बनाओ, जबकि बाजार नीचे जा रहे हैं और हर कोई आतंक मोड में है। मेरा उद्देश्य आपको मासिक लाभ अर्जित करने में सहायता करना है, और मेरे छात्रों की सफलता के प्रति प्रतिबद्धता है। एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर कैसे चुनें विदेशी मुद्रा व्यापार मंच नेविगेशन। उन्नत ट्रेडिंग रणनीतियों के लिए विभिन्न प्रकार के आदेशों को समझें तकनीकी विश्लेषण मौलिक विश्लेषण। दुनिया के समाचार और बाजारों का भाव कैसे बना सकता है, और यह आपके द्वारा व्यापार के लिए चुनने वाले मुद्रा जोड़े को कैसे प्रभावित करता है। ए निजीकृत ट्रेडिंग रणनीति मासिक लाभ में 40 या अधिक बनाने के लिए केवल 3 से 4 घंटे के दैनिक व्यापार में। बी। स्विंग मिड-रेंज व्यापार 15 से 20 मासिक बनाने के लिए कोई समय नहीं कंप्यूटर के सामने कारोबार खर्च। समय सीमा प्रबंधन के साथ, लाभ विदेशी मुद्रा संकेतक जानें यह आपको पता है कि कब दर्ज करें और व्यापार से बाहर निकलें। जोखिम प्रबंधन और पूंजी संरक्षण आपकी कौशल का परीक्षण करने के लिए 30 दिनों के लिए ट्रेडिंग योजना। मेरे सभी विद्यार्थियों ने 1-YEAR के लिए मेरी व्यक्तिगत सिफारिशों को प्राप्त किया कई ट्रेडों प्रति सप्ताह जो आप जानते हैं कि जब व्यापार दर्ज करें और बाहर निकलें तो यह सेवा केवल 3 महीने या उससे कम में इस वर्ग के लिए भुगतान करेगी, जो आपके व्यापार के लिए प्रतिलिपि का हिस्सा है Erixon Anaya एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात एक जीतने वाली ट्रेडिंग रणनीति का विकास है। इस तरह की शिक्षा से आना कठिन है, और कुछ इसे कभी मास्टर करते हैं। आप अंत में सप्ताह के लिए चार्ट देख सकते हैं, लेकिन जब तक आप एक जीतने वाली रणनीति की खोज नहीं करते हैं, तो आप जल्द ही एक व्यापारी के रूप में अपने सारे पैसे खो सकते हैं। मैं मुद्रा प्रबंधन और विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक अनूठा दृष्टिकोण पर ध्यान केंद्रित करता हूं। मैं 1 99 7 से इक्विटी, विदेशी मुद्रा और उन्नत विकल्प रणनीतियों का व्यापार कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार में मैं 2006 से मासिक आधार पर 40 से अधिक मासिक लाभ प्राप्त करने में सक्षम रहा हूं। मैंने सैकड़ों छात्रों को ए-थ्रु-जेड ऑफ एक्सचेंज व्यापार करने के लिए वे सफल व्यापारियों को मेरे ज्ञान को उचित और सटीक तरीके से अपने ज्ञान देकर जो कि रोमांचक और सीखना आसान है, बन सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, इस पर ईमेल भेजें: ErixonForexSouthFlorida इस नंबर को कॉल करें: (9 54) 326-0176

No comments:

Post a Comment