Tuesday 14 November 2017

मास्टरफ़ास्ट बम नक्शा


मास्टर विदेशी मुद्रा - ब्रोकर बंद है समीक्षा और रेटिंग मेंट 7 साल पहले मैं एक बहुत लंबे समय के लिए इस बाजार का व्यापार कर रहा हूं, और यह मेरा पहला व्यापार है जिस पर मैंने कारोबार किया है, मुझे वह कीमत मिलती है जो मैं तुरन्त क्लिक करता हूं, कोई प्रतीक्षा नहीं, कोई हेरफेर नहीं करता, कोई सौदा नहीं है, बस सीधे बैंक के प्रसंस्करण के माध्यम से, मैं इस बाजार में कभी भी प्राप्त की सबसे अच्छी कीमत। सोकरत 6 साल पहले हाल ही में एक हस्ताक्षर द्वारा कंपनी के साथ, केवल तीन महीने, हालांकि सबसे अधिक तीन चीज़ें मुझे प्रसन्न हुई थीं: 1. ग्राहकों को एक प्रश्न के उत्तर देने की क्षमता के साथ संवाद के लिए कंपनी की मार्गदर्शन और क्षमता। 2. व्यापारियों का एक संदेश टर्मिनल 3 में है। ये सभी स्थान ईएसएन के माध्यम से विदेशी बाजार में हैं। कई पदोन्नति कार्यक्रम और कई बार में चैंपियनशिप, बहुत दिलचस्प। स्केपिंग का स्वागत है ईसीएन खाता पहले से ही है मैं डॉलर और प्रतिशत खाते का उपयोग कर व्यापार करता हूं, मुझे लगता है कि इसकी सामान्यता को थोड़ा कम करना उनके पास पूर्व भुगतान जमा मेथोड है, और यह बहुत दिलचस्प कारण है कि हम सभी मेथोड (स्वतंत्रता, वायर ट्रांसफर, आदि) में वापस ले सकते हैं। मैं हर दिन वापस ले जाता हूं, और उन्होंने 30 मिनट तक 5 मिनट में मेरा अनुरोध समाप्त कर दिया। लेकिन कभी-कभी 12 घंटे से अधिक डेविड 6 साल पहले मुझे पता है कि इसका व्यापार से कोई लेना देना नहीं है, हालांकि मैं कुछ अन्य दलालों पर रेटिंग में देखा गया हूं, यह एक अच्छा संकेत है मैंने 11:58 एडीटी पर एक प्रश्न भेजा और 12:14 EDT पर मेरे प्रश्न के उत्तर के साथ एक ई-मेल वापस प्राप्त किया। दूसरे शब्दों में, उनके पास उत्कृष्ट ग्राहक सेवा है, उन्होंने मेरे सवाल का जवाब बहुत ही प्रभावी ढंग से I039m पर बहुत प्रभावित किया था। मैं कुछ उल्लेख करना भूल गया था कि वह कंपनी रूस में आधारित है और रूसी कंपनी द्वारा समर्थित किसी भी चीज का कोई मतलब नहीं है जो वे व्यापार करते हैं। एक अच्छे दलाल के लिए मेरी तलाश में मैं देश में प्रति व्यक्ति ऋण देखना चाहता था रूस में संयुक्त राज्य अमेरिका की तुलना में आधे से ज्यादा व्यक्ति प्रति व्यक्ति ऋण का आधा हिस्सा है (जिनमें से मैं किसी भी समय से नागरिकता बदलने की योजना बना रहा हूं)। इसलिए, आप अपने दलाल में क्या चाहते हैं, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपके पास अपनी पसंद का अच्छा कारण है समीक्षा करें: MASTERFOREX घोटाला या बस एक तकनीकी फतह - मैं निर्णय ले लूंगा। मैंने मास्टरफोर्क्स के नए ईसीएन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म (एमटी 4) को हर बार 4 बार 80-90 पिप्स लेते हुए कहा था जब अन्य दलालों में केवल 10-15 का स्थान लिया गया था। एक बार फैल गया 1 सेकंड से 228 सेकंड तक फैल गया। मेरे पास इन सभी घटनाओं के स्क्रीनशॉट हैं मैंने उनसे यह स्पष्ट करने के लिए ईमेल किया कि क्यों, लेकिन उन्होंने कर्णाटक को पारित कर दिया और कहा कि यह उनकी एक तकनीकी गलती के कारण मैंने कहा था कि क्या होगा यदि आप इस उदाहरण में एक खुली स्थिति में हैं और उन्होंने कहा - मूलतः संक्षेप में मुश्किल में। इस तकनीकी गलती के दौरान आप अपना खाता मिटा सकते हैं मुझे यह गवाह पिछले 2 ट्रेडिंग दिनों में 4 गुना हुआ है। यहां उनके साथ मेरा ई-मेल एन्चेंज है I मैंने 3 स्क्रीनशॉट संलग्न किए हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि उनके बीच कुछ बड़ी गड़बड़ी हुई है और ऐसा प्रतीत होता है कि आपकी कंपनी द्वारा कुछ बड़ी रोकें चल रही हैं, हालांकि आप कहते हैं कि आप एनडीडी ईसीएनएसटीपी ब्रोकर हैं। मैं तुम्हें समझाने का अवसर देगा। लेकिन जब आपके चार्ट बाजार में क्या हो रहा है, तो इसका मिलान तीन अवसरों पर नहीं होता है। आपके चार्ट कीमत पर तेजी से करीब 9 0 पीएएस चले गए और प्रसार 113 पिप्स जितना बड़ा हो गया। यह आपके भाग की व्याख्या करना बहुत मुश्किल होगा, लेकिन मैं आपको संदेह का लाभ देगा। हम Currenex से उद्धरण फ़िल्टर नहीं कर रहे हैं Currenex पर तकनीकी परेशानियों के चार्ट्स परिणामों पर आपने क्या देखा, 3 बार कोई बैंक की बोली और ऑफ़र नहीं थी चूंकि चार्ट्स बोली मूल्य से आकर्षित होती हैं, इसलिए इसमें गिरावट आती है। साथ ही करेंएक्स पर किए गए सभी ट्रेडों के रूप में, इस समय कोई ट्रेड नहीं है। हमारे प्रधान ब्रोकर से यह पत्र है: कलरेक्स कल और आजकल कुछ तकनीकी समस्याओं का अनुभव कर रहा है। उन्हें बैंकों से कनेक्टिविटी को कुछ समय रीसेट करना पड़ता था और मैंने आपके EURUSD और GBPUSD चार्ट पर स्पाइक्स देखा था। Currenex समस्याओं पर काम कर रहा है और पुष्टि की है कि यह नियंत्रण में होना चाहिए। हम इस मुद्दे के बारे में कर्रेनएक्स से आधिकारिक उत्तर की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आप ई-मेल द्वारा कररेनैक्स तकनीकी सहायता से संपर्क कर सकते हैं: इस समस्या के बारे में पुष्टि के लिए supportcurrenex। इसके अलावा, अगर आप हमारी नई सेवा के बारे में समीक्षा करेंगे, तो हम आपको हमारे कर्रेनएक्स ब्रोकर से आधिकारिक पत्र प्रदान कर सकते हैं, जो पुष्टि करता है कि हम 100 क्लाइंट ऑर्डर करने के लिए कर्नेटिक हैं और स्प्रेड में कोई छिपा हुआ मार्कअप नहीं है। साथ ही, हम सभी तकनीकी और एमटी 4 से करीनेक्स और एक क्लिक ट्रेडिंग प्लगइन से हमारे पुल में व्यापारिक समाधान। सर्वश्रेष्ठ सादर, एंड्री पिसारेव - मास्टरफोरेक्स टेक डेवलपमेंट टीम 7.905.218.8414masterforex. org यह समस्याएं तब 2 मिनट लंबी नहीं थीं। लेकिन अगर आप स्थिति खोले होते, तो आप इसे इस समय बंद कर सकते हैं। दोबारा, जैसा कि हम कररेनक्स से सुना है कि वे समस्याओं पर काम कर रहे हैं और पुष्टि की है कि यह नियंत्रण में होना चाहिए। सादर, एंड्री (वहाँ कोई पत्र संलग्न नहीं था और मैं इसे फिर से पूछता था, लेकिन वे इसे नहीं भेजते थे) वैसे यह महत्वपूर्ण मुद्दा है वास्तव में isn039t क्या आप यह कह रहे हैं यह एक बुरा भरने के लिए नीचे होगा और कठिन किस्मत आप संभावित खो गए हैं तकनीकी गलती के कारण आपका संपूर्ण खाता यदि ऐसा है तो ग्रह पर कोई भी आपकी कंपनी के साथ व्यापार करना चाहेगा। मैं आपकी कंपनी से एक आधिकारिक बयान चाहूंगा ताकि लोगों को पूर्ण पारदर्शिता हो, अगर वे आपके साथ व्यापार करना चाहते हैं। लोगों को पता करने के लिए समय से पहले सही है कि क्या कोई तकनीकी गलती थी जो आपकी कंपनी के व्यापार का सम्मान करेगी या फिर अपने खाते का शेष राशि गंवाए जाने के बाद ही वहन करेंगे। याद रखें कि लोगों ने आपके साथ कोई खाता नहीं खोला है, जो इस घटना में होने वाली स्थिति के बारे में आपकी आधिकारिक प्रतिक्रिया सुनने के लिए बहुत उत्सुक होंगे। मैं आपकी प्रतिक्रिया आदि का इंतजार करूँगा। (उनके उत्तर से अधिक कोई जवाब नहीं - कोई सुप्रसिद्ध नहीं है।) स्लीग्किन डेनिस व्लादिमीरोविच को ड्राइविंग निर्देश और MASTERFOREX के बारे में उत्पाद जानकारी प्रदान की जाती है। मास्टरएर्फ़ेक्स एक सेवा है जो स्ल्किंजिन डेनिस व्लादिमिरिविच द्वारा 99 वें क्रस्कोनोमेस्काय स्ट्रॉ, स्टीयर 4. टॉम्स्क, टॉम्स्क क्षेत्र में बनाई गई है। 634012. MASTERFOREX विदेशी मुद्रा बाजार में प्रतिभूतियों के कारोबार में प्रतिभूतियों के ब्रोकरेज के लिए एजेंसियों से जुड़ी एक सेवा है और विदेशी बाजारों के प्रतिभूतियों के वायदा आयोग के लेनदेन पर वस्तु वायदा कारोबार के एजेंसियां ​​बांड और अन्य प्रतिभूतियों के क्षेत्र में एजेंसियां ​​प्रतिभूतियों के व्यापार के लिए एजेंसियां ​​या ब्रोकरेज , प्रतिभूति सूचकांक वायदा, प्रतिभूति विकल्प, और विदेशी बाजार प्रतिभूति वायदा विकल्प और स्वैप में प्रवेश करके दूसरों के वित्तीय जोखिम को मानते हुए स्वचालित प्रतिभूति ब्रोकरेज ब्रोकरेज घरों में टी संयुक्त राज्य अमेरिका में अब MASTERFOREX सेवा का विपणन नहीं किया जा रहा है MASTERFOREX बीमा वित्तीय सेवाओं की श्रेणी में है। स्वामी के साथ संपर्क में जाओ इस मास्टरफ़ेक्स के स्लिंकिन डेनिस व्लादिमीरोविच या मानचित्र में अपने व्यापार के स्थान पर उन्हें यात्रा कर सकते हैं। इस MASTERFOREX के साथ सेवा के बारे में एक समीक्षा लिखें। या, स्वामी संवाददाता के साथ कानूनी संवाददाता के साथ संवाद करने के लिए, उपयोग करें, और MASTERFOREX से संबंधित प्रश्नों के साथ संवाद करने के लिए मास्टर स्टैफ़ैक्स ट्रेडमार्क के मालिक स्ल्किंकिन डेनिस व्लादिमीरोविच से संपर्क करें। MASTERFOREX के संवाददाता, एसएलपीएएन डेनिस वैलमिमाइरोविच 99 वें क्रानोमारेस्काय एसटीआर, स्टे 4, टोमस्क टॉमस् क्षेत्र, 634012 आरयूएक्स - रूसियन एफईडी। स्थिति स्थिति की तारीख: अस्वीकार्य - उपयोग किए जाने वाले सामान और सेवाओं का कोई वक्तव्य: विदेशी प्रतिभूतियों के बाजारों में प्रतिभूतियों के प्रतिभूतियों की ब्रोकरेज के लिए एजेंसियां ​​और विदेशी बाजारों के प्रतिभूतियों के वायदा आयोग पर लेन-देन के लिए एजेंसियां ​​बॉन्ड और अन्य प्रतिभूतियों एजेंसियों के क्षेत्र में कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग एजेंसियों के लिए एजेंसियां प्रतिभूतियों के व्यापार के लिए ब्रोकरेज, प्रतिभूति सूचकांक वायदा, प्रतिभूति विकल्प, और विदेशी बाजार प्रतिभूतियां वायदा विकल्प और स्वैप में प्रवेश करके दूसरों के वित्तीय जोखिम को मानते हुए स्वचालित प्रतिभूति ब्रोकरेज ब्रोकरेज घरों में टी के लिए प्रकाशित विपक्ष की तिथि: स्लिंकीन डेनिस व्लादिमीरोविच 99 वें Krasnoarmeyskaya Str, Ste 4. टॉम्स्क, टॉम्स्क क्षेत्र 634012 मार्क आरेखण कोड: स्टैंडर्ड कैरेक्टर मार्क ट्रेडमार्किया आपको यह देखने की सुविधा देता है कि 530 नए और लोकप्रिय सामाजिक नेटवर्कों पर आपके व्यक्तिगत नाम, उत्पाद का नाम, ट्रेडमार्क नाम या उपयोगकर्ता नाम कैसे उपयोग किया जा रहा है। अपना नाम आरक्षित करने वाले पहले व्यक्ति बनें और दूसरों को इसे इस्तेमाल करने से रोकने में मदद करें - सबकुछ एक ही स्थान पर कृपया MASTERFOREX MASTERFOREX के लिए दर और समीक्षा करें विदेशी प्रतिभूतियों के बाजारों में प्रतिभूतियों के व्यापार के ब्रोकरेज के लिए एजेंसियां ​​उपलब्ध करा रही है और विदेशी बाजारों के प्रतिभूतियों के वायदा आयोग के संचालन पर लेनदेन कमोडिटी वायदा कारोबार के लिए बांड और अन्य प्रतिभूतियों के क्षेत्र में एजेंसियां ​​प्रतिभूतियों, प्रतिभूति सूचकांक वायदा, प्रतिभूति विकल्प, और विदेशी बाजार प्रतिभूतियों के वायदा कारोबार के लिए एजेंसियां ​​या ब्रोकरेज विकल्प और स्वैप में प्रवेश करके अन्य के वित्तीय जोखिम को मानते हुए स्वचालित प्रतिभूति ब्रोकरेज ब्रोकरेज हाउस टी। - यदि आप कानूनी फोरसेज़ में नए हैं, तो कृपया इसकी समीक्षा करने से पहले कृपया अपना संपर्क ईमेल डालें और पासवर्ड बनाएं। यदि आपके पास पहले से ही LegalForce खाता है, तो कृपया अपने खाते की ईमेल और पासवर्ड दर्ज करें इससे पहले कि आप इसकी समीक्षा करें।

No comments:

Post a Comment