Monday 27 November 2017

उपमे समूह विदेशी मुद्रा समीक्षा पुलिस अधिकारी


यूपीएमई समूह (Fxup. me) विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा विनियमन और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफ़ॉर्म विदेशी मुद्रा खाता CFD ब्रोकरर्स को फंडिंग: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी खतरे में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाली किसी भी कारोबारी घाटे की जिम्मेदारी नहीं लेता है.UPME समूह (एक्स - एफएक्सयूपी। आईएम) निक बहुत करीब भी करीब है तो आप कल्पना करते हैं। बुधवार, 28 सितंबर, 2018 केवल घोटाले और कुछ और - अभी - मैंने अपने स्टॉप आउट स्तर पर यूजरजी मोमबत्ती चार्ट को गिरा दिया - मैं अन्य दूसरे दलालों से कई चार्ट देखता हूं - ऐसा कोई भी नहीं है - यह एक चीज है अगर आप, एफएक्स-अप मुझे मेरे पैसे वापस न दें, मैं पूरे इंटरनेट के आसपास स्क्रीन शॉट्स डालता हूं। इस शिर्केरों के साथ खाते खोलने के बारे में भी मत सोचो - आप गुरुवार, 18 अगस्त 2018 को हर चीज खो देंगे। वे क्रमशः मूल्य पर ट्रेडों को अंजाम करते थे। लगभग 7112018 के रूप में वे ट्रेडों में हेरफेर कर रहे हैं और कम से कम 2 7 पीपस के जरिये कम बिकने वाले कीमतों की रिपोर्ट करते हैं। कुछ मामलों में वे 30 सेकंड तक लेन-देन की रिपोर्ट में देरी कर रहे हैं। अपने खाते को बंद करने के बाद भी धन वापस लेने में समस्याएं रविवार, 2 9 मई, 2018 यह दलाल सबसे कम प्रसार के साथ बहुत अच्छा है। कृपया इस ब्रोकर के साथ खोपड़ी न करें। इस दलाल में मेरे पास 4 खाते में मुक्त स्वैप है I यह हर दिन कम समय में शिष्ट रहता है यह कम पैसे के साथ शुरू करने के लिए सबसे अच्छा दलाल है लंबे समय तक मैं प्रत्येक खाते से अपनी जमा राशि से ज्यादा पैसा लेता हूं। (उदाहरण के लिए: मैं एक आर. वी. मार्केट खाते में 17 जमा करता हूं और 63 तक पहुंचता हूं और इसे ले जाता हूं)। मेरे विचार में यह विश्वास है बुधवार, 25 मई, 2018 यह ब्रोकर वास्तव में घोटाला है और उन्होंने अपने खाते में से 440 लाभ (7015663) को हटा दिया, मैंने उनसे स्केलिंग के बारे में जमा करने से पहले पूछा और उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें कोई समस्या नहीं है और उन्होंने मुझे बताया कि अगर हम मेल भेजेंगे हमें व्यापार की रणनीति के साथ समस्या थी और उसे व्यापार के लिए जारी रखने के लिए न कहें। पहली चेतावनी के बाद मैं व्यापार के लिए जारी नहीं किया और मैं वापसी अनुरोध भेजा 2 दिनों के बाद वे केवल मेरी आरंभिक जमा राशि वापस लौटाते हैं वे सर्वर के पास व्यापार के लिए बहुत अधिक उद्धरण था और इस खाते पर मेरे लिए कई पदोन्नति के पदों के बाद, यह दिखाया गया कि यह दलाल घोटाला है और केवल ग्राहक को पैसा खोने की तलाश में है। कृपया इस दलाल को जमा न करें, बुधवार, 11 मई, 2018 के बाद से 50 अमरीकी डालर से 1000 तक की पूंजी में वृद्धि एक खाते को 7014464 बेरहमी से अवरुद्ध कर दी, एक क्लाइंट अनुबंध का उल्लंघन नहीं हुआ, न कि मुश्किल चार्ट का उपयोग किसने किया, सही समय। मैं बस Choquet सहायता में

No comments:

Post a Comment