Sunday 3 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी सबसे अच्छा पूर्व


पश्चिम और पूर्व वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2018 में शामिल हुए 537 डाक नमस्कार सभी लोग मैं इस प्रणाली को साझा करना चाहता हूं, मैं थोड़ी देर के लिए इसका उपयोग कर रहा हूं, और मैं किसी अन्य सिस्टम में ले जाया गया, लेकिन बाद में मैं अच्छी पुरानी व्यवस्था में वापस आ गया। इस प्रणाली में पावर बैंड, ई -75 जैसे विभिन्न नाम हैं, लेकिन स्टीव नसन से आने वाले इस सिस्टम की आईडीआईआई अपनी पुस्तकों और डीवीडी में आप पा सकते हैं कि कैंडेस्टिक पैटर्न समर्थन और प्रतिरोध स्तर पर दिखाई देते हैं, जो SR की पुष्टि करते हैं। वह पश्चिमी तकनीक के साथ मोमबत्तियों का उपयोग करने की पेशकश करता है, जैसे बोलिन्जर बैंड और ओसिलेलेटर, हमारे मामले में यह स्टोचस्टिक है मैं व्यापार के लिए एम 15 समय सीमा का उपयोग कर रहा हूं, आप उच्च समय सीमा का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन मैं कम नहीं होगा 8217 सेट अप करने के लिए मैं उपयोग कर रहा हूं: - बोलिंगर बैंड मानक (अवधि 20, बदलाव 0, विचलन 2, बंद करने के लिए लागू होते हैं) - स्टोचस्टिक (9,3,3) - प्रतिरोध और समर्थन स्तर - कैंडलस्टिक पैटर्न - एएमए 100, 200, 365 औसत एक्सपेंनेलिबल चलाना बंद करना लागू होता है) मुख्य विचार यह है कि हमें कैंडलस्टिक पैटर्न के लिए पुष्टि की आवश्यकता है। यह पुष्टि बैंड, स्टोच और एसआर है। हम ऐसे परिगन्धों की तलाश कर रहे हैं जैसे घिरा हुआ, भेदी, अंधेरे बादल कवर, सितारों, हथौड़ा और भी doji Doji एक उत्क्रमण मोमबत्ती नहीं है, doji का मतलब है कि बाजार तटस्थ है। हम जो तलाश कर रहे हैं वह है कि मोमबत्ती पैटर्न उच्च या निचले बोलिंगर बैंड पर होना चाहिए, मूल्य को पार करना चाहिए या बैंड को छूना चाहिए, एसआर स्तर होना चाहिए, ईएमए समर्थन या प्रतिरोध हो सकता है, और स्टोचस्टिक अधिक खरीदना, ओवरस्टोल्ड या कुछ में मामलों में विचलन, सामान्य छिपा नहीं है जिन मुद्राओं का मैं उपयोग कर रहा हूं वह 3 अमीगोस यूआरयूएसडी, जीबीपीयूएसडी, एयूडीयूएसडी है, ये मुद्राएं एक ही दिशा में बहुत ज्यादा चलती हैं, खासकर जब डॉलर पर एक मजबूत कदम होता है। हम केवल एक जोड़ी का चयन कर रहे हैं जो हमें बेहतर सेट अप देता है। एशिया के दौरान मैं यूएडी के दौरान यूरो जीबीपी के दौरान एयूडी को पसंद करता हूं। लेकिन फिर हम सर्वश्रेष्ठ सेट अप की तलाश कर रहे हैं। मोमबत्ती बंद होने के बाद आदेश दे रहा है हम 2 या 3 लॉट की स्थापना कर रहे हैं रोकथाम को मोमबत्ती या पैटर्न से अधिक होना चाहिए, मैं रोकता हानि पर सही मात्रा में don8217t है, मैं खरीद के लिए विपरीत, मोमबत्ती या इसके बाद के संस्करण प्रतिरोध के ऊपर की प्रारंभिक स्थिति से 15-25 पिप्स को रोकना बंद कर रहा हूं। ऊपरी ऊपर 10 ऊपर पावर बैंड सिस्टम, ई -75 3-5 पिप्स ऊपर। लक्ष्य बॉलिंजर बैंड के मध्य और बोलिंजर बैंड के निचले स्तर पर है, यह विक्रय के लिए है, खरीद विपरीत है। जैसा कि हमारे पास 2 या 3 लॉट हैं एक बहुत कुछ बोलिंजर बैंड के मध्य पर बंद होना चाहिए, और रोकना नुकसान भी ब्रेक में ले जाना चाहिए। कुछ मामलों में मध्य स्तर से पहले समर्थन स्तर होता है, मैं एक बहुत कुछ बंद कर दूँगा और इसे तोड़ने के लिए रोकना होगा, अगर उस समर्थन पर बाजार बंद हो जाएगा। दूसरे बॉलिंग बॉलिंगर बैंड पर बंद होना चाहिए, अगर बाजार में प्रवृत्ति होती है तो मैं और अधिक लाभ लेने के लिए तीसरी बार खुलेगा। इस प्रणाली को लेकर बाजार में अच्छा काम करता है, ट्रेंडिंग मार्केट में आपको रिट्रेसमेंट के लिए इंतजार करना पड़ता है। जब आप बाजार पर मजबूत कदम देखते हैं, तो नीचे की ओर या ऊपर की ओर पकड़ने की कोशिश करें, बाजार बंद होने तक इंतजार करें। व्यापारिक घंटों के बारे में, मैं 6 बजे ईएसटी से शुरू कर रहा हूं, और आम तौर पर मैं 10 बजे ईएसटी से बाहर हूं, अगर अमरीका पर महत्वपूर्ण खबर है, तो मैं 7 बजे ईएसटी द्वारा सभी पदों को बंद कर दूँगा। सहायता और प्रतिरोध स्तर, मैं साप्ताहिक से लेकर एच 4 चार्ट तक जा रहा हूं ताकि एसआर को ढूंढ सकें और चार्ट पर डाल दिया जा सके। एम 15 और एच 1 आरएस के रूप में कम समय सीमा मैं अपने चार्ट पर रख रहा हूं, लेकिन जब यह टूट जाता है तो मैं इसे चार्ट रिस्क इनाम से निकाल रहा हूँ बहुत महत्वपूर्ण है जब आप व्यापार खोल रहे हैं, तो आपको लक्ष्य देखना चाहिए, सबसे पहले मध्य बोलिंगर बैंड है, और बोलिंगर बैंड का दूसरा उच्च या निम्न। जब आप व्यापार खोल रहे हैं तो आपका जोखिम इनाम बॉलिंजर बैंड के बीच 1: 1 तक कम नहीं होना चाहिए, और कम या तो कम बोलिंगर बैंड पर 2: 1 कम नहीं होना चाहिए। मैं हर दिन कुछ उदाहरण और जगह चार्ट देता हूँ मैं पूर्णकालिक व्यापारी हूं, और मैं हर समय बाज़ार देख रहा हूं, इसलिए शायद मैं अपने व्यापारिक दिवस के अंत में चार्ट लगाऊंगा। आप इस प्रणाली पर अन्य तरीकों पर आवेदन कर सकते हैं, जिनके साथ आप आराम कर रहे हैं, जैसे कि फ़िबो स्तर, हार्मोनिक पैटर्न और अन्य मैं स्टेचस्टिक अपलोड करेंगे, जो अलर्ट, छिपी और सामान्य के साथ विचलन दिखा रहा है, हम केवल सामान्य पर ही दिखेंगे। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2018 में शामिल हुए 537 पदों के उदाहरण 3. मैं चार्ट से बाएं से दाएं चलेगा, पहले चार्ट बाईं तरफ का चार्ट है पहला चार्ट शीर्ष पर सर्कल में हमारे पास साप्ताहिक चार्ट (पीला), उलटा हथौड़ा, फांसी करने वाला आदमी और घिरा हुआ है। 3 पैटर्न एक एक के बाद यह मजबूत संकेत है, स्टोचस्टिक खरीदा गया है, कीमत बोलिंगर बैंड को छुआ है। मैं घुसने वाले पैटर्न पर प्रवेश कर रहा हूं, और ऊपर की ओर स्टॉप लॉज लगा रहा हूं, स्टार, मोमबत्ती वाला लंबे बाक बॉलिंजर बैंड के पहले लाभ का लाभ लें, और नुकसान को भी तोड़ने के लिए स्थानांतरित हो गया, इस मामले में हम पहले से ही कुछ लाभ लॉक कर चुके हैं, और दूसरे स्थान पर ढीले नहीं कर सकते हैं। दूसरा स्तर समर्थन स्तर पर बंद हो जाएगा जो कि हरा है नीचे के सर्कल में हम एच 4 चार्ट से समर्थन प्राप्त करते हैं, और एएमए भी समर्थन के रूप में काम कर रहे हैं। हमारे पास 2 पैटर्न हैं, या जैसे एनसन ने इसे दोस्त की जांच करते हुए कहा है, हम परिधि और छेदने वाले पैटर्न हैं, 2 पैटर्न मजबूत संकेत हैं, स्टोचस्टिक ओवरस्टॉल मैं छेदने के पैटर्न पर करीब 2 लॉट खोल रहा हूं। एएमए के तहत नुकसान खोदना, यह थोड़ा बड़ा है, करीब 30 पिप्स, लेकिन जोखिम का इनाम बहुत अच्छा है और मजबूत एकल जैसा दिखता है। दूसरा चार्ट (दाएं पर) हमारे पास एक ही साप्ताहिक स्तर (पीला) है, इंजुलफिंग पैटर्न, जो चार मोमबत्तियों के चारों ओर लपेटते हैं, खरीदी से अधिक स्टेचस्टिक, समाचार रिलीज के बाद मजबूत गति बढ़ रही है, मैं कीमत जब साप्ताहिक स्तर को तोड़ देगा, और स्थिति दर्ज करें, पिछले कम, हरी सहायता पर लाभ लें यह कहें कि यह और अधिक उन्नत व्यापार है, यह तस्वीर और दरार या छत से गिर रहा है, अगर आप व्यापार करने के लिए नए हैं तो आप इस व्यापार को नहीं लेना चाहिए रिस्क इनाम 2.5: 1, लेकिन नुकसान को रोकना बहुत बड़ा है। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 1) quot. This सिस्टम बाजार से लेकर बाजार में अच्छा काम करती है, ट्रेंडिंग मार्केट में आपको रिट्रेसमेंट के लिए इंतजार करना पड़ता है। कोट gt: क्या आप शेयर की सोच रहे हैं और जब आप व्यापार की अपनी शैली में एक सीमावर्ती बाजार की शुरुआत को परिभाषित करते हैं 2) और जब आप कहते हैं कि रिस्क इनाम बहुत महत्वपूर्ण है - जब आप टारगेट 1 लेते हैं (मध्य बॉलिंजर बैंड) - यह बहुत करीब हो सकता है, 1: 1 से कम दे: gt gtc: क्या आप अभी भी इन ट्रेडों को लेते हैं मुझे नहीं पता है कि कब शुरू हो रहा है बाजार। मैं दैनिक, एच 4, एच 1 चार्ट खोल रहा हूं और एसआर की तलाश में हूं, और एम 15 को स्थानांतरित करने के बाद और कीमत की कार्रवाई पर ध्यान देने पर, यदि कीमत खिचड़ी भाषा का समर्थन या प्रतिरोध को तोड़ता है और एक स्तर से दूसरे स्थान पर जा रहा है, तो यह बाजार, कोई नया ऊंचा नहीं है और चढ़ाव। मूल्य ऊपर या नीचे नहीं बढ़ता, कीमत एक स्तर से दूसरे तक बढ़ रही है। जब कीमतें एक स्तर तक पहुंच जाती हैं तो आप पैटर्न या जोड़ी देख सकते हैं, और अगर मुझे लगता है कि सभी नियम एक साथ आते हैं तो मैं व्यापार ले रहा हूं। सबसे महत्वपूर्ण समझने की कीमत क्या है, या कैंडेस्टिक्स, और समर्थन और प्रतिरोध के पीछे क्या है। आपको बेहतर समझने के लिए, नीस की किताबें पढ़ने की आवश्यकता हो सकती है। मैं अपनी पुस्तकों को बार-बार पढ़ रहा हूं। मैंने पहले ध्यान नहीं दिया, लेकिन मुझे लगता है कि वीएसए मोमबत्तियों द्वारा कवर किया गया, यह बहुत शक्तिशाली साधन है। पोस्ट को देखें 9. एक श्रेणी के साथ चार्ट है। मार्केट में अधिकांश समय सीमा में है, उच्च समय सीमाओं पर रुझान। लेकिन व्यापार को ले जाने के लिए आपको एक स्तर से दूसरी तरफ चालें देखने की जरूरत है, अगर बाजार बग़ल में बढ़ रहा है, तो किसी भी व्यापार की तलाश न करें। हां, मैं ट्रेड लेता हूं जब मध्य में जोखिम इनाम कम होता है 1: 1, जब बाजार में सीमा होती है, और यह पुष्टि हो जाती है कि एक लिल स्टॉप लॉस है, और आमतौर पर उच्च या निम्न बोलिंजर बैंड 2 में आरआर: 1, इसलिए मेरा लक्ष्य कम या उच्च बैंड है भिखारी में केवल व्यवस्थाओं के लिए देखो जब सभी नियम लागू होते हैं, और उसके बाद आप इसका इस्तेमाल करेंगे, तो आप देखेंगे। ईयूआरयूडी: तटस्थ: स्थिरीकरण के कोई संकेत नहीं, विस्तार की उम्मीद 1.0530 है। उम्मीद के मुताबिक, यूरो कमजोर पड़ने और एक को छुआ रहता है। श्रम बल सर्वेक्षण से अनुमान है कि, जुलाई से सितंबर 2018 और अक्टूबर से दिसंबर 2018 के बीच, काम में लोगों की संख्या। डॉलर-येन जोड़ी को मंगलवार को 5-डीएमए और अवरोही रुझान लाइन समर्थन के संगम पर समर्थन मिला और यह एक उच्च स्तर पर पहुंच गया। अध्यक्ष क्रेपो, रैंकिंग सदस्य ब्राउन, और समिति के अन्य सदस्यों, मैं फेडरल रिजर्व अर्धवार्षिक मौद्रिक नीति रिपोर्ट पेश करने की कृपा कर रहा हूं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पहले ही फेडरल रिजर्व को नयी आकृति प्रदान करने के लिए पर्याप्त छूट दे चुके थे, जेनेट येलेंस शब्द के साथ, अगले साल के शुरू होने वाले अध्यक्ष की अध्यक्षता के रूप में। EURUSD: तटस्थ: स्थिरीकरण के कोई संकेत नहीं, विस्तार की उम्मीद 1.0530। उम्मीद के मुताबिक, यूरो कमजोर पड़ने और एक को छुआ रहता है।

No comments:

Post a Comment