Tuesday 26 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी तीसरी स्क्रीन परिभाषा


तीसरी स्क्रीन रणनीति - 100pipsaday का समर्थन करें, आपका ईए का मतलब क्या है, टीएसएस ईए या 20 50 ईए मैं हमेशा मॉंटल पर प्रतिरोध की तलाश करता हूं, मेरे पास एक सिपाही व्यवस्था है, मैं केवल एक प्रतिरोध की सफलता पर ही प्रवेश किया था जो कि मेरी प्रविष्टि थी, लेकिन आपका ईए एक बेहतर प्रविष्टि स्थिति में मुझे रुझानों में ले जाता है I इसके लिए धन्यवाद मैं अपने ईए का उपयोग सही कीमत पर प्राप्त करने के लिए करना चाहता हूं, जबकि मैं ते पीसी के पीछे नहीं हूं। और फिर प्रतिरोध पर बंद होने के कारण मैं हमेशा ऐसा करता हूं मैं पूरी तरह से पूर्ण ऑटो पायलट पर ईएएस के किसी भी व्यापार को खरीदने की सलाह नहीं देता। ईएएस हमें दैनिक चार्ट पर एक सामान्य बाजार की दिशा देते हैं और फिर हमें यथासंभव सर्वोत्तम प्रवृत्ति का पालन करने के लिए सभ्य प्रविष्टि बिंदु प्रदान करते हैं। साउथर्न क्रॉस ट्रेडर्स हाय जीडब्ल्यू, मैं कुछ समय के लिए अपने धागा का पालन कर रहा हूं और आप क्या प्रशंसा करता हूं यहाँ कर रहे हैं सभी पदों को पढ़ें, आपके लिए सिर्फ एक प्रश्न। कभी-कभी आप दिन के दौरान एक ही मुद्रा को कई बार व्यापार करते हैं। मुझे आश्चर्य है कि एक ही मुद्रा को कई बार व्यापार करने के लिए आपके मापदंड क्या हैं। जब आप पहले व्यापार लेते हैं, तो आपके सभी नियम मिलते हैं, लेकिन उसके बाद, दूसरे या तीसरे व्यापार के लिए, क्या आप कुछ और की तलाश कर रहे हैं क्योंकि कीमत पहले से ही ओवरस्लोटेवरबॉट स्थिति में है या आपके पहले व्यापार पर ध्यान देने योग्य ADR नहीं है । हाय ब्लैकगल, एकमात्र कारण है कि मैं अपने नियमों को तोड़ दूंगा और अनाज के खिलाफ जाना एक प्रमुख समाचार रिहाई से अत्यधिक सतर्कता के कारण होगा, इस विशेष परिस्थिति में सभी नियम विंडो से बाहर निकलते हैं क्योंकि बाजार एक अलग जानवर बन जाता है और आप बन जाते हैं खेल में आपके इतिहास पर बहुत निर्भर है, उम्मीद है कि सेंट बनाता है और आशा करता है कि यह मदद करता है, जीडब्ल्यू। IMPROVISE ADAPT OVERCOME हाय, मैं heatmap डैशबोर्ड के लिए चेतावनी समारोह जोड़ा। प्रत्येक समय सीमा के लिए आप अलर्ट फ़ंक्शन को सक्रिय कर सकते हैं। इसके अलावा आप एक स्तर सेट कर सकते हैं। अगर मूल्य इस स्तर से ऊपर पार हो जाता है या नीचे-स्तर पार करता है, तो एक चेतावनी दी जाएगी। अधिक सतर्कता को रोकने के लिए, चेतावनी रीसेट करने के लिए एक समय खिड़की सेट की जा सकती है। समय सीमा पार करने के बाद नई क्रॉस नए अलर्ट देंगे उच्च टीएफ के लिए मुझे लगता है कि यह आपको ब्याज की जोड़ी खोजने में मदद कर सकता है। बीआर डीबीजीडब्ल्यूएचएमवी 1.03.एमक 42186070

No comments:

Post a Comment