Wednesday 13 December 2017

फ़िनोटेक फॉरेक्स


विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4. मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफार्मों विदेशी मुद्रा अकाउंट फंडिंग CFD दलाल: विदेशी मुद्रा दलाल सीएफडी विदेशी मुद्रा दलाल की पेशकश सोने, चांदी, तेल व्यापार आपकी पूंजी जोखिम पर है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए एफएक्स-सी इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपको होने वाली किसी भी कारोबारी घाटे की जिम्मेदारी नहीं लेता है। फ़िनटेक की समीक्षा वेबसाइट: फ़िनोटेक वर्ष: 1998 मुख्यालय: लंदन, यूनाइटेड किंगडम कंपनी पंजीकरण: फिनोटेक ट्रेडिंग यूके लिमिटेड यूनाइटेड किंगडम फिनोटेक ग्रुप इंक। संयुक्त राज्य अमेरिका के विनियमन: एफएसए यूके reg.470392 नोट्स: फिनोटेक ग्रुप इंक एक होल्डिंग कंपनी है जिसमें दो पूरी तरह से स्वामित्व वाली कंपनियों के साथ कोई अन्य गतिविधियों नहीं है: फिनोटेक ट्रेडिंग इंक। (मार्केट ट्रेडिंग और सुविधा) और विदेशी कैश ग्लोबल ट्रेडिंग लि। फिननटेक के साथ व्यापार किया गया था। क्या आप फिनटेक ब्रोकर सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं, समीक्षा की संख्या यूके, एंड्रयूज। 15 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 1 वर्ष शानदार सर्विस और बहुत विश्वसनीय ब्रोकर फैलता है सबसे तेज़ मैंने देखा है, और सबसे कम आयोगों के रूप में अच्छी तरह से कर रहे हैं वे हमेशा मेरे सभी सवालों का जवाब देने में बहुत मददगार रहे हैं। मैं फाइनोटिक की अत्यधिक सिफारिश करता हूं, क्योंकि उन्होंने मेरे व्यापार की लागत कम रखी है और मुझे एक बहुत ही पेशेवर और विश्वसनीय एफएक्स ब्रोकिंग सेवा प्रदान की है। टैग: Finotec समीक्षाएँ एंडी, ब्रिस्टल 8 महीने इस ब्रोकर के साथ कुल 5 महीने एक नया व्यापारी होने के नाते मैं बहुत सावधानी से किया गया था मैं सबसे अच्छा दलाल जो मेरी आवश्यकताओं के अनुरूप है और चाहता है खोजने की कोशिश कर के आसपास चले गए। अभी तक finotec मेरे लिए एकदम सही हो गया है मुझे वहां काम करने वाली डेस्क की मदद से एक-एक-एक सहायता मिलती है, और ई-मेल के माध्यम से दैनिक बाजार समाचार और आंदोलनों भी मिलती हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से यह बहुत ही उपयोगी खोजता हूं, और इससे बेहतर कारोबारी निर्णय लेने में मदद मिलती है। टैग: फिनोटेक की समीक्षा 5 साल कुल 3 महीने का डेमो, इस ब्रोकर के साथ 2 साल का जीवन इस समय के लिए इन लोगों के साथ व्यापार किया गया है, और कोई भी आश्चर्यजनक नहीं है कि उन पर पहले से ही एक समीक्षा की गई है। कुल मिलाकर एक उत्कृष्ट कंपनी है, जिसमें महान मंच और तकनीकी समर्थन शामिल हैं। साथ ही डीलिंग डेस्क जो बाजार के महान दैनिक और साप्ताहिक विश्लेषण प्रदान करता है। टैग: फिनोटेक समीक्षाएं ब्रोकर द्वारा देश जो ऑनलाइन ऑनलाइन वर्तमान में 36 अतिथियों ऑनलाइन हैं I कॉपी 2008 mdash 2017 100FOREXBROKERS सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment