Friday 22 December 2017

विदेशी मुद्रा हेज ईयूआरडीड यूएसडीसीएफ


टैग: यूरोडड यूएसडीएफएफ हेजिंग रणनीति हेज के साथ शामिल होने की तलाश में रहना एक लंबी अवधि के लिए ओवर सेट का उपयोग करना व्यापार। I8217ve ने यह देखा कि 8217 संभव है जो अपनी खुद की मेटा सिस्टम सेटअप उचित विधि के भीतर है इसलिए इन प्रकार के सेटों के संबंध में प्रवेश आकर्षक उद्योगों की सबसे बड़ी संभावना के संबंध में एक आदर्श आदर्श वातावरण तक पहुंचता है। केवल यूएससीएफ़एफ़ के बराबर खरीदते हुए साथ-साथ इंतजार कर रहे हैं, कुछ समय के लिए तीन से बड़े प्रवेश संस्थान मौजूद हैं, वास्तव में वास्तव में जहां आपके पास अतिरिक्त काम हैं यदि उस 8217 के मामले हैं, तो जब भी शामिल हो जाएंगे, जब भी आपको राजस्व मिलेगा आप ऐसा करते हैं कि ईए या हाथ से भी कर रहे हैं क्या आप इस वक्तव्य को बंद करने के साथ ही सौदों को खोलने में सक्षम हैं। यह विशेष घोषणा केवल बंद अवसरों को प्रदर्शित करती है, क्या आप खुले अवसरों को प्रदर्शित करने वाले एक पूरे घोषणा को भी प्रकाशित कर सकते हैं यहां क्लिक करें ए न्यू ट्रेडिंग टूल और मुफ्त में रणनीति डाउनलोड करें प्रत्येक सेट पर लम्बे समय से आगे बढ़ें। जब भी USDCHF खरीदारियां USDCHF के बारे में थोड़ा भारी मात्रा में स्टॉक करने के लिए प्रवेश करती हैं, जो लंबे समय तक अच्छे आदान-प्रदान के साथ जुड़ा हुआ है। इस तरह से प्रदर्शन करते समय हम व्यक्तिगत रूप से विभाजन ग्राफ पर लागत क्रॉसओवर की खोज करते हैं। यह देखते हुए कि बड़े बाज़ारों में बिखरी अंक संभवतः डरावना हो सकता है इसलिए वास्तविक हेज को बचाव करें, जब यह डीएसडीसीएफ पर एक फोन पसंद खरीदते हैं या यहां तक ​​कि वास्तविक दिनेर उद्योग को कम करने या इसमें शामिल करने के लिए अनिवार्य हो जाता है। उसने कहा कि बस अपनी खुद की घुटनों को रखने के साथ-साथ करीब 6 दिनों के प्रत्येक 3 के सौदों के वास्तविक समूह के पास। USDCHF कनेक्शन के कारण वहां 8217 का एक बड़ा सौदा है, हम इसे इस घटना में उपयोग कर पा रहे हैं कि हम सभी कंटेनर से दूर विश्वास करते हैं। यह एक व्यस्त रणनीति हो सकती है, जबकि पैटर्न का उपयोग करने के साथ-साथ हेज विचार के सटीक सेट का उपयोग करते हुए। दूसरों को लगातार लाभदायक विदेशी मुद्रा मध्यस्थता के लिए देखा गया यूएडी यूएसडी एफएफ़ विदेशी मुद्रा प्रणाली यूरेएसडी यूएसडीसीएफ हेज सबसे लाभदायक मुक्त ईए प्रत्यक्ष डाउनलोड समीक्षा हेजिंग यूरो यूएसडी यूएसडी सीएचएफ ट्रेंड इम्पीरेटर वी 2 मैनुअल यूएसडी सीएफएफ आर्बिट्राजट्रेड: यूरसड-यूएसडीसीएफ हेज सिस्टम: यूरसड-यूएसडीसीएफ हेज सिटेम: आईवे कुछ समय के लिए सोच रहा था कि अगर एक EURUSD-USDCHF हेज सिस्टम विकसित करने का एक तरीका है Ive कुछ विचारों के साथ चारों ओर खेल रहा था और आज मैं एक व्यापार पर डाल दिया जो लाभदायक था। शायद आप इस प्रणाली को विजेता बनाने के लिए कुछ विचार (शायद एसआर स्तर, संकेतक आदि) का उपयोग कर सकते हैं। मैंने यूरसड खरीदा और मैंने USDCHF (समान बराबर) खरीदा। जैसे ही मैं स्थिति पर डालता हूं, प्रसार के कारण मुझे 5.5 पिक्स्स कम हो गए थे। स्थिति थोड़ी देर के लिए उतार-चढ़ाव हुई और फिर कुल 15 पिप्स नीचे चला गया उस वक्त, मैंने EURUSD और USDCHF को फिर से खरीदा (समान बराबर)। थोड़ी देर के लिए उतार चढ़ाव के बाद स्थिति 14 पिप्स द्वारा लाभ में थी मैंने यह तय करने का निर्णय लिया कि क्या मुझे ब्रेक पर स्टॉप के साथ स्थिति में 25 पिप का कुल लाभ मिल सकता है और मैं अभी भी स्थिति धारण कर रहा हूं। मैं सोच रहा हूं कि यदि आप सही स्तर पर स्थिति दर्ज करते हैं और यदि यह आपके खिलाफ है तो आप अपनी कीमत एक या दो बार कर सकते हैं जैसे मैंने आज किया था। शायद एक लाभदायक व्यापार के पक्ष में बाधाओं को झुकाव करने के लिए एसआर, संकेतक आदि का उपयोग कर प्रवेश को अनुकूलित करने का एक तरीका है। मुझे यह भी पता नहीं है कि इस पद्धति में लंबे समय तक लगातार लाभदायक होने की संभावना है, लेकिन मैंने सोचा कि यह एक कोशिश है क्योंकि जब स्थिति आपके खिलाफ होती है, तो नुकसान काफी कम लगता है और अस्थिरता के कारण, यह मुनाफे में वापस स्विंग कर सकता है (जैसे आज) किसी भी और सभी विचारों का स्वागत है अंत में 04-21-2018 को 11:21 बजे अंतिम रूप से संपादित।

No comments:

Post a Comment